Popular Posts

Tuesday, November 16, 2010

JAI RCM

HI


ALL DISTRIBUTOR WELCOME TO RCM BUSINESS


THANKS

2 comments:

  1. रोजगार सृजन में अहम हो सकती हैं डायरेक्ट सेलिंग कंपनियां
    Courtesy: Dainik Jagran, Delhi – 19 March 2011
    दोस्तों,

    देनिक जागरण द्वारा दी गयी उपरोक्त खबर आज के सन्दर्भ में बड़ी ही महत्वपूर्ण हे, हमारे देश के तेजी से विकास एवं हर बालिग़ को न्यायप्रद रोजगार देने के लिए अच्छी, मजबूत एवं कानून सम्मत "डायरेक्ट सेलिंग उद्योग कंपनियों" की आज सख्त जरुरत हे.

    ऐसी कम्पनियाँ जो कि "एक सबके लिए, सब एक के लिए" के सहकारिता के मानद सिद्धांत पर कार्य करती हो एवं इसी सिद्धांत को ध्यान में रख कर कानूनन रजिस्टर्ड हो एवं जिनके द्वारा निर्मित, विक्रय किये जाने वाले उत्पाद की क्वालिटी उपभोक्ताओं के हित के लिए बनायी गयी तृतीय पक्ष संस्थाओं से प्रमाणित हो और वे वास्तव में सभी सदस्यों को उनके कार्यानुसार प्रतिफल, लाभ देने के लिए वचनबद्ध हो.

    ऐसी कंपनियों का बिजनस प्लान भाई-भाई, दोस्तों, रिश्तेद्वारों, इस देश के नागरिकों को आपस में लड़ाने, बांटने, दुश्मन बनाने वाला न हो बल्कि पूरे देश में आपसी सोहाद्र बढाने का सचमुच में योगदान करता हो, हरेक सदस्य के द्वारा कभी भी पूरी न की जा सकने वाली जेसी शर्तो से उलझाया हुआ न हो, जिसमे बेईमानी, मक्कारी, ठगी, भ्रष्टाचार का कंही नामो-निशान भी न हो, उत्पादों का विक्रय मूल्य लागत से बहुत ज्यादा न हो कर वाजिब दाम पर हो.
    साथियों, आज की तारीख में नेटवर्किंग का कार्य हमारे लिए नया नहीं हे और प्राय हम सबने इस तरह की कई कंपनियों का कार्य कर के खट्टे-मीठे अनुभव भी प्राप्त किये हे. आय में लाभ-हानि हो सकती हे लेकिन अपने-अपने कार्य शेत्र विशेष, स्थान विशेष में प्राप्त अनुभव, ज्ञान अनमोल होते हे जो कभी नष्ट नहीं होते हे.

    आप अपने अनुभवों के आधार पर एक अच्छी डायरेक्ट सेलिंग नेटवर्किंग कंपनी, संस्था के बिजनस प्लान में क्या-क्या जरुरी चीजे और केसे होनी चाहिए के बारे में अपने सुझाव, सलाह संषेप या विस्तार में यदि इस मंच की इस पोस्ट पेज (सर्वे हिताय सर्वे सुखाय कंपनी) के कॉमेंट बॉक्स में देंगे तो एक "सर्वे हिताय, सर्वे सुखाय" को ध्यान में रख कर एक नयी कंपनी की सरंचना, स्थापना आसानी से की जा सकेगी जो कानून सम्मत भी हो और आप सभी को सर्वमान्य भी हो एवं जिसमें आप सभी वास्तविक तौर पर भागीदार, हिस्सेदार हो.

    आशा हे की देश हित में आप अपने सुझाव, विचार इस पोस्ट के पेज "सर्वे हिताय सर्वे सुखाय कंपनी" पर जरुर कॉमेंट करेंगे.

    यदि आपके सुझाव का इस नयी कंपनी के गठन में उपयोग किया जाएगा तो आपको इसका उचित पारिश्रमिक का भुगतान भी मिलेगा.

    कॉमेंट करने के लिए शीघ्र विजिट करें :- www.rcmmanch.blogspot.com

    आपका हितेषी

    ReplyDelete
  2. Jo v ho jaise v ho, ak chans do. RCM agar kisija jindegi banana chahta hai too moka Jarur milni chahiye

    ReplyDelete